Hindi Sad Shayari, Best Sad Status, New Sad Shayari

Hindi Sad Shayari शायरी पूरी दुनिया में सबसे प्रसिद्ध चीजें हैं चाहे कोई भी व्यक्ति शायरी के लिए किस भाषा का उपयोग कर रहा हो लेकिन भारत में हिंदी भाषा शायरी के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं

Hindi Sad Shayari, Best Sad Status, New Sad Shayari
Hindi Sad Shayari

जब से उसके हुस्न पे पड़ी है नज़र
मेन हो गया हूं अपना हस्ती सी बेखबर

मेरी दुआओं का कुछ आईसा हुआ है
मुजे मिल गया है मेरे ख्वाबों का पाकर

उसके प्यार ने मुझसे ज़रे से आफ़ताब बन दिया
मुख्य बन गया हूं कत्रे से समुंदर

मेरे जिस्म में वो बस है रूह की तराह
आइसा आशियाना छोड कर वो जय गी किधर

प्यार के रहनों में संभल कर चलती हूं
सुने है ये रस्ते हीन बडे पुरख्तर

मुज से किनारा कर के, कुच पाल तो हमसे, ने, अंकि अनखोन को ध्यो होग
बइठ के केसि कोन सर-ए-शम कुच आंसु तोह वो रोया होगे

पसमेहन तोह वो बोहत हुआ होगे वो बरुखी से
खब मी न साही, नीन्द से पेहले मेरी याद के बड ही वो सोया हो गया

अहबाब के क़र्ब में मैं याहि ऐक बात तलाश है
हमसे न भई केसी त्रीकी के कोन मुख्य अपनों आंसू को पीरोया होगे

मेरा दिल न दूखा पार मेन हज़ार आंसु रोया
मेरी मनिंद न साही, पार फुर्सत मैं क़रार तोह वो खोया है

मेरे दरद-ए-दिल को कोई समझौता, तोह फ़िर किस को कोई नाहता है हरफ़।ई.मुहब्बत से
मसे किआ मलूम, मेन किस किसान समंदर मुख्य खुद दोब्यो होगा

मुख्य अपेन फैन-ए-नक़श-ए-निगरी के चरचे क्यूं करौं, क्यूं सुनौ मुख्य अपन अफसनी सब को,
मुजे मालूम है वो कैसी और भी हो गई मेरी ख्यालों में खो गया है।

Hindi Sad Shayari, Best Sad Status, New Sad Shayari
Hindi Sad Shayari

इक मुदत से राही है ये आरज़ू मेरी
के कब तुझ से हो जी गुफ्तगू मेरी

अज दुनीया हूमिन मिलन नहीं देति
इक दीन मोहब्बत हो गइ सरखरो मेरी

मेरा जीना और मरना सब तेरे लीये
साँसों की बही मुखतार है तू मेरी

दिल तेरे ही ख्यालों में खो गया है
रूह भटक रहि कोबाको मेरी

मुख्य ख़िज़ाओं की राहों का मुसाफ़िर हूं
कभी भूल कर भी ना कर्ण जस्तजु मेरी

अगार तुझी नफ़रत मेरे नाम से है
फेर कवन मोहब्बत मेरे कलाम से है

जीस का मशगला था और कौन कोई दूना
अज वो उद गमन की शम से है

मोहब्बत में कैसी तफ़रीक़ के हम न काबिल
ह्यूमिन को मोहब्बत ख़ास-ओ-आम से है

जइसे के दीद को आंखें तरस रहे हैं
इस्तेमाल ना ना फ़ुर्सत अपना के से है

हम न मोहब्बत का आगाज़ तो कर दिया असगर को
ह्म ना कोई गरज अंजाम से है

तेरी ज़िन्दगी में कभी न कभी ग़म ऐ
तेरे मुक़द्दर में हर ख़ुशी सनम आये

तेरी आरज़ू का चमन सदा मेहता रहा
तेरे क़रीब ना कभी कोई रंज-ओ-अलम आये

तेरी ज़िन्दगी दूनिया की ख़ुशी से भारी राहे
गामो के ना कभी कोई शम आये

कोइ परशानी तेरे कायरब न आये पे
तेरी ज़िन्दगी में कोई ना कोई-ओ-खम आये

असगर की फ़क़त ये तमन्ना है जान
के तेरे साथ मेरा भी नाम, ऐ…

झलक दिखला जा कीन जाति,
मचल राह है जिया आंखें की जाति,

बेशक नाजरीन खफा हो गया है,
प्यार तूने क्या आंखें की,

बरसात में आलम कुच्छ और हो गया,
बहती है हवा आंखें की जाति,

ज़िन्दा है सपने बेज़ान आंखें में,
कीतना प्यार किया तुम आंखें क्या,

मेरी तडप का ख्याल भला ना रह जाए,
उन्की महक आये मुजको आंखें के रस,

प्यार, वफ़ा, इश्क, अरमान एह खुदा,
साभी कुच साचा अनस आंखें की जाति…
Previous Post Next Post